दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया सेल्फ-केयर ब्रांड 82ई
By : hashtagu, Last Updated : November 11, 2022 | 12:45 pm
यह नाम उस मध्याह्न् रेखा से प्रेरित है जो भारत के माध्यम से अनुदैर्ध्य रूप से चलती है और देश के मानक समय को परिभाषित करती है। एटी-टू ईस्ट एक आधुनिक महिला के रूप में वैश्विक भारतीय आइकन की यात्रा और अनुभव को दशार्ता है, जो भारत में निहित है लेकिन अपने ²ष्टिकोण में वैश्विक है।
ब्रांड इस महीने अपनी उद्घाटन श्रेणी के रूप में स्किनकेयर के साथ लॉन्च होगा। एटी-टू ईस्ट के स्किनकेयर उत्पाद इन-हाउस विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए गए हैं, और प्रत्येक उत्पाद एक भारतीय घटक को एक वैज्ञानिक यौगिक के साथ एक शक्तिशाली सूत्र में जोड़ता है। उत्पादों को सोच-समझकर डिजाइन किया गया है ताकि स्किनकेयर को एक रमणीय अनुष्ठान बनाया जा सके।
यह ब्रांड भारत का पहला सेलिब्रिटी-स्वामित्व वाला सेल्फ-केयर ब्रांड होने पर गर्व करता है जिसे वैश्विक संस्थागत उद्यम पूंजीपतियों का समर्थन प्राप्त है। अपना स्वयं का सेल्फ-केयर ब्रांड लॉन्च करने के अवसर पर, एटी-टू ईस्ट की सह-संस्थापक, दीपिका पादुकोण कहती हैं, “मैं दुनिया में कहीं भी हूं, लगातार आत्म-देखभाल के सरल कृत्यों का अभ्यास करती हूं, मुझे जमीन से जुड़े रहने में मदद करती है और सक्षम बनाती है। एटी-टू ईस्ट के साथ, मुझे आशा है कि हम सभी को निरंतर और विनम्र आत्म-देखभाल प्रथाओं के माध्यम से अपने सच्चे, सबसे प्रामाणिक स्वयं से जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे।”
लॉन्च पादुकोण ने पूर्ण उद्यमिता में प्रवेश किया, एक विशिष्ट विरासत को पीछे छोड़ने के लिए अपने मिशन का विस्तार किया और लोगों को एक अभिनेत्री, निर्माता और मानसिक स्वास्थ्य वकील के रूप में अपने पेशेवर प्रयासों से परे प्रामाणिक जीवन जीने के लिए प्रेरित किया है।
एटी-टू ईस्ट के लाभ के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया 82ई डॉट काम पर जाएं।