बेंगलुरु (Bengaluru) के यूट्यूबर ईशान शर्मा ने हाल ही में ज़ोमाटो के साथ अपनी बातचीत X पर साझा की, जिसमें उन्होंने अपनी चाय ऑर्डर करने के बाद जगरै की कमी को लेकर शिकायत की थी। लेकिन जिस बात ने शर्मा को सबसे ज्यादा हैरान किया, वह थी ज़ोमाटो के कस्टमर सर्विस एजेंट की प्रतिक्रिया। शर्मा ने चाय में जगरै के साथ ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हें बिना जगरै के चाय मिली। जब उन्होंने शिकायत दर्ज की, तो जो प्रतिक्रिया मिली, वह बहुत ही संवेदनशील और दिल छूने वाली थी।
कस्टमर सर्विस एजेंट ने लिखा, “सर..! कृपया चाय पी लीजिए..! मैं जगरै के लिए रिफंड प्रक्रिया शुरू कर सकता हूं।” शुरुआत में एजेंट का जवाब पेशेवर था, लेकिन जब शर्मा ने कहा कि वह जगरै के बिना चाय नहीं पी सकते, तो एजेंट की प्रतिक्रिया और भी व्यक्तिगत और सहानुभूतिपूर्ण हो गई। उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि सुबह के समय बिना चाय के हम सब खोए हुए महसूस करते हैं। कृपया सर..! सिर्फ आज के लिए चाय पी लीजिए! मैं नहीं चाहता कि आप ऐसा महसूस करें।”
यह प्यारी सी बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस पोस्ट को X पर साझा करने के बाद, यह 4,000 से अधिक व्यूज़ और कई लाइक्स और कमेंट्स बटोर चुकी है।
एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “उन्हें पता है कि आप सिंगल हो, इसलिए आपके लिए स्पेशल ‘पूकी’ सपोर्ट है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “ज़ोमाटो हमेशा से ‘पूकी’ रहा है।”
“ज़ोमाटो का वो पर्सनल टच! #PookieSupport,” एक तीसरे यूजर ने लिखा।
यह पहली बार नहीं है जब ज़ोमाटो के कस्टमर सपोर्ट की कोई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पिछले साल भी एक कस्टमर और ज़ोमाटो के सोशल मीडिया टीम के बीच हुई बातचीत ने इंस्टाग्राम के लोकप्रिय गेम ‘एक मछली पानी में गई’ को लेकर मजेदार बंतिया की थी, जो खूब वायरल हुई थी।
Zomato got pookie chat support😭 pic.twitter.com/TlDQyTBRDS
— Ishan Sharma (@Ishansharma7390) January 15, 2025